Friday 15 January 2010

ios - NSUrlConnection conection:didReceiveResponse not being called during HTTP 302 redirects -


मेरे पास एक ऐसा वर्ग है जो NSURLProtocol लागू करता है और एक नया NSURLConnection आरंभ करता है में startloading विधि मुझे भी सभी अनुरोधों के लिए HTTP प्रतिक्रियाओं की आवश्यकता है, इसलिए मैं डेटा प्रतिनिधि विधि कनेक्शन: didReiveiveResponse को कार्यान्वित करके ऐसा करता हूं HTTP पुनर्निर्देशन के लिए, मैं कनेक्शन भी कार्यान्वित करता हूं: willSendRequest: redirectResponse: जिससे मैं पुनर्निर्देशन के लिए NSURLProtocolClient विधि को कॉल करता हूं। नीचे कोड है

  (NSURLRequest *) कनेक्शन: (NSURLConnection *) कनेक्शन willSendRequest: (NSURLRequest *) अनुरोध का अनुरोध रिस्पांस: (NSURLResponse *) प्रतिक्रिया {यदि (प्रतिक्रिया) {[self.client URLProtocol : स्वयं थाप्रतिनिर्देशिततोरूयत: अनुरोध का अनुरोध रिस्पांस: प्रतिक्रिया]; } वापसी अनुरोध; }  

इस कोड के साथ समस्या यह है कि कनेक्शन: didReiveiveResponse कभी भी नहीं भेजा जाता है रीडरपैक्शन शून्य नहीं है। जब मैं प्रोटोकॉल क्लाइंट का URLProtocol टिप्पणी करता हूं: रीडायरेक्ट किया गया था: redirectResponse विधि, कनेक्शन: किया रिसेपवेसपोर्ट फिर से कॉल हो रही शुरू हो जाती है।

मुझे यकीन नहीं है कि क्या हो रहा है यहाँ। क्या किसी ने इस व्यवहार पर कुछ प्रकाश डाला है?


No comments:

Post a Comment