Friday 15 January 2010

c# - how to retrive crm attribute value with linq when bool is set to false or true -


छवि दर्ज करें यहाँ विवरण

  var emailAddress = xrmContext.ftr_EmailAddressSet। जहां (ई = & gt; e.ftr_EmailAddressId == ईमेल एड्रेसआईडी & amp; e.ftr_Is हटाए गए == गलत))। चयन करें (ई = & Gt; e.ftr_EmailAddress1) .FirstOrDefault ();  

उपरोक्त छवि एक सीआरएम इकाई है और जब मुझे "नष्ट किया गया" विकल्प "गलत (नहीं)" है, तो मुझे ईमेल पता प्राप्त करना होगा मुझे अपने C # .cs फ़ाइल में एक linq क्वेरी का उपयोग करने की आवश्यकता है और कोशिश की जब मैं अपने कोड का उपयोग करता हूँ तो यह एक रिक्त मान देता है जब मैं इस रेखा को निकालता हूं:

  e.ftr_IsDeleted == false  

यह सही और गलत तरीके से ईमेल देता है, लेकिन मुझे केवल गलत के लिए काम करने की आवश्यकता है ।

इस तरह से स्थितियों में दो का उपयोग करने की कोशिश करें:

  var emailAddress = XrmContext.ftr_EmailAddressSet.Where (ई = & gt; e.ftr_EmailAddressId == ईमेल एड्रेसआईडी)। जहां (e.ftr_IsDeleted == गलत)। चयन करें (e = & gt; e.ftr_EmailAddress1) .FirstOrDefault ();  

आशा है कि यह मदद करता है।


No comments:

Post a Comment