मेरे पास दो वेक्टर क्लासेस हैं:
typedef struct D3DXVECTOR3 {FLOAT x; फ्लोट वाई; फ्लोट जेड; } D3DXVECTOR3, * एलपीडी 3 डीएक्सएक्टेक्टर 3;
और
वर्ग MyVector3 {FLOAT x; फ्लोट वाई; फ्लोट जेड; };
और एक फ़ंक्शन:
शून्य फ़ंक्शन (D3DXVECTOR3 * वेक्टर);
यह कैसे संभव है (यदि यह संभव है) इस तरह से कुछ हासिल करने के लिए:
MyVector3 vTest; समारोह (& amp; vTest);
फ़ंक्शन (reinterpret_cast & lt; D3DXVECTOR3 * & gt; (& amp; vTest)) ;
आम तौर पर बोलने से आपको reinterpret_cast
से बचना चाहिए।
No comments:
Post a Comment