मेरे पास निम्न कोड है:
if (frame! = Null) {कैनवास Children.Clear (); _ बॉडीज़ = नया बॉडी [फ्रेम.बीडीएफ़्रामेस्सोर्स.बॉडीकॉउट]; frame.GetAndRefreshBodyData (_bodies); फोरछा (विभिन्न बॉडी में _ बॉडी) {यदि (बॉडी! = नल) {if (body.IsTracked) {// स्ट्रिंग को ट्रैक करने के लिए कौन से हाथ का चयन करें हां = "सही"; // बाएं हाथ को ट्रैक करने के लिए "बाएं" में बदलें संयुक्त हाथ = शरीर। जोड़ [संयुक्त टाईप। हांडरेइट]; यदि (जो हां। एक्लस ("सही")) {string rightHandState = "-"; // सही हाथ राज्य स्विच (body.HandRightState) खोजें {केस हैंडस्टेट। खोलें: rightHandState = "Open"; टूटना; मामले हैंडस्टेट। बंद: सही हांस्टस्टैट = "बंद"; टूटना; डिफ़ॉल्ट: ब्रेक; } कैनवास। ड्राउपॉइंट (हाथ से, _sensor.CoordinateMapper); }
यह मेरा ड्रॉपॉईंट कोड है:
सार्वजनिक स्थैतिक शून्य DrawPoint (यह कैनवास कैनवास, संयुक्त संयुक्त, कोऑर्डिनेक्टमैपर मैपर) {if (संयुक्त.TrackingState = = ट्रैकिंग स्टेशन। नॉटट्रैक) वापसी; बिंदु बिंदु = संयुक्त। स्केल (मैपर); Ellipse ellipse = new Ellipse {width = 20, ऊँचाई = 20, भरें = नया SolidColorBrush (Colors.LightBlue)}; कैनवास.SetLeft (अंडाकार, बिंदु.एक्स - अंडाकार। विथ / 2); कैनवास। सैट टोप (अंडाकार, बिंदु। वाई - अंडाकार। हाइट / 2); canvas.Children.Add (अंडाकार); }
और स्केल:
सार्वजनिक स्थैतिक प्वाइंट स्केल (यह संयुक्त संयुक्त, कोऑर्डिनेक्टमैपर मैपर) {बिंदु बिंदु = नया बिंदु (); रंगस्पेसपॉइंट रंगपॉइंट = मैपर। मैपकैमरापेन्टीओक्लोरस्पेस (संयुक्त। रचना); Point.X * = float.IsInfinity (colorPoint.X)? 0.0: रंगपॉइंट.एक्स; बिंदु। वाई * = फ्लोट.इन्स इन्फिनिटी (रंग पॉइंट। वाई)? 0.0: रंगपॉइंट। वाई; वापसी बिंदु; }
मेरे पास समस्या यह है कि जब भी सर्कल खींचा जाता है, यह मेरे हाथ पर नहीं खींचा जाता है इसके बजाय यह शीर्ष बाएं कोना (0,0) में रहता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह ठीक से अपडेट नहीं हो रहा है। क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्या हो रहा है या समस्या क्या है? मैं इसे अपने हाथ के केंद्र में रखना चाहता हूं (जो ठीक से ट्रैक किया जा रहा है क्योंकि हाथ की स्थिति तुरंत अपडेट हो जाती है) और मेरे हाथ का अनुसरण करते हुए मैं इसे ले जाता हूं।
_ सेंसर मेरे कीनेट संवेदक है।
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