Wednesday, 15 June 2011

unity3d - Validating SSL\TLS certificate in Unity -


एकता में प्रमाणपत्र सत्यापन के साथ मुझे एक समस्या है I request .NET class HttpWebResponse को अनुरोध करने के लिए और कॉलबैक फ़ंक्शन को ServicePointManager.ServerCertificateValidationCallback।

प्रमाण पत्र द्वारा हस्ताक्षरित किया गया है और वेब ब्राउज़र में ठीक काम करता है।

सत्यापन के साथ विफलता विफल रहता है : X509ChainStatusFlags.PartialChain X509ChainStatusFlags.RevocationStatus अज्ञात X509ChainStatusFlags.OfflineRevocation

समस्या, मैं इसे कैसे देखता हूं, खाली रूट प्रमाणपत्र संग्रहण और रिक्त CRLs सूची है। मैंने मोनो स्रोत कोड खोला और पाया कि यह डेटा X50 9Store से मिलना माना जाता है, लेकिन किसी भी तरह इसमें रूट प्रमाण पत्र या सीआरएल शामिल नहीं है।

मुझे प्रमाण पत्र के सही सत्यापन को कार्यान्वित करने की आवश्यकता है, न केवल छोड़ यह ServerCertificateValidationCallback में सत्य वापस कर या प्रमाण पत्र थंबप्रिंट को हार्डकोड कर देता है, और ऐसा करने के लिए मुझे सभी आवश्यक डेटा प्रदान करने की आवश्यकता होती है।

यह मानते हुए कि रूट प्राधिकरण, मैं इसे एप्लिकेशन स्टार्ट पर संग्रहण में जोड़ सकते हैं। लेकिन यह सीआरएल के साथ काम नहीं करता है। प्लेटफ़ॉर्म एंड्रॉइड \ IOS है।

सवाल यह है कि: मैं रूट और सीआरएलएस को स्थापित करने के लिए एकता को कैसे मजबूर कर सकता हूं?


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